Everything about जानिए कैसे ग्रीन टी डार्क सर्कल्स को दूर करेगी

Wiki Article



आप हैं अनिद्रा के शिकार.. तो ये होम रेमेडीज आएंगी आपके काम

कंप्यूटर, लैपटॉप या मोबाइल की स्क्रीन पर लम्बे समय तक देखने से रक्त वाहिकाएं काली होने लग जाती हैं। 

आप कितने भी बिजी क्यों न हों, पानी पीना कभी न भूलें। पूरे दिन पर्याप्त पानी पीते रहें। हाइड्रेटेड रहने से डार्क सर्कल्स और पफी आईज़ की समस्या नहीं होती।

अब इसमें एक बड़ा चम्मच चने का आटा मिलाएं. पेस्ट बनाने के लिए इस मिश्रण में पानी डालें. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाएं और सूखने दें. बाद में इसे पानी से धो लें और अपने चेहरे को अच्छे से साफ करें. आप इस पैक को दिन में एक या दो बार अप्‍लाई कर सकते हैं.

कोहली के बाद नवीन उल हक ने फैन्स से लिया पंगा, लाइव मैच में किया चुप रहने का इशारा

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम ऐश्वर्या शर्मा का सूट कलेक्शन है बहुत मस्त

नारियल का तेल काले घेरे को हल्का करने के लिए एक प्रभावी तरीका है। यह आपके आंखों के नीचे झुर्रियों और फाइन लाइन को रोकने में मदद करता है, साथ ही साथ मॉइश्चराइज भी करता है। विटामिन ई तेल की तरह नारियल के तेल का उपयोग करें: इसे अपने आंखों के नीचे के हिस्से में लगाएं हल्के हाथों से मसाज करें। रात भर लगा रहने दें, फिर वॉश कर लें।

वह कहते हैं, ग्रीन टी आपकी डाइट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

ग्रीन टी आपके डार्क सर्कल्‍स का नेचुरल समाधान हो सकता है. आप डार्क सर्कल्स के इलाज के लिए ग्रीन टी बैग का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये आपके काले घेरों को दूर कर सकता है, लेकिन ग्रीन टी आपका नेचुरल ट्रीटमेंट हो सकता है.

साइकोलॉजिस्ट ब्राइड ने अपनी हल्दी पर गेस्ट के लिए अरेंज किया ड्रमिंग सर्कल, जानिए क्या हैं फायदे

इस प्रक्रिया में आँखों के आसपास की वसा को हटाया जाता हैं। इसे ब्लेफेरोप्लास्टी सर्जरी कहते have a peek at this web-site हैं। 

जिन लोगों की ऑयली स्किन होती है, उनके लिए दूध को रात भर स्किन पर लगाए रखना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि इससे चेहरा चिपचिपा लगने लगता है। ऐसी स्थिति से बचने के लिए दूध में गुलाब जल मिलाकर को मिलाकर कॉटन बॉल की मदद से आंखों के नीचे लगाएं।

मलाइका अरोड़ा की ये ऑफबीट स्किन आइसिंग टेकनीक के हैं कई फायदे

हेल्थन्यूट्रीशनसेक्शुअल हेल्थप्रेगनेंसीमेंटल हेल्थयोगफिटनेस

Report this wiki page